सपा के इस वरिष्ठ नेता ने मुलायम और अखिलेश को अचानक भेजा अपना इस्तीफा!


सपा ने वरिष्ठ नेता गौरव भाटिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद से सपा को चुनाव से पहले एक तगड़ा झटका लगा है. जबकि सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को के साथ सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव को भी भेजा हैं. जबकि इस बात की जानकारी उन्होंने ‘ट्वीटर पर भी दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने अपना इस्तीफा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भेज दिया है.

भाटिया ने ट्वीट करके यह लिखा, ‘ मैंने सपा की अधिवक्ता शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया है. मैंने अपना त्यागपत्र नेताजी (मुलायम) और अखिलेश यादव जी को भेज दिया है.’ बता दें कि गौरव भाटिया सपा प्रवक्ता के साथ लीगल विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे. लेकिन अचानक ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है.

सपा के मंझे हुए प्रवक्ता के रूप में जाने जाने वाले गौरव भाटिया को कई बड़े न्यूज़ चैनलों पर अमूमन देखा जाता रहा है. पर अब शायद उन्हें सपा के पक्ष रखते हुए नहीं देखा जा सकेगा. इस मामले में सूत्रों का यह कहना है कि गौरव भाटिया हाल ही में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की जारी हुई नई लिस्ट से नाराज थे. कहा जा रहा है कि इस सूची में उनका नाम शामिल नहीं था जिसके कारण उन्हें दुख हुआ और उन्होंने यह फैसला लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *