भाजपा के वरिष्ठ नेता ने सीएम चेहरे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा यह नेता बनेगा….!


केंद्र की सत्ता के बाद उत्तर प्रदेश की गद्दी को अपने नाम करने के लिए लगातार सभाएं करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने यहां के विधानसभा चुनाव में अपने मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं किया है. यानि की पार्टी बिना मुख्यमंत्री चेहरे के नाम पर यूपी चुनाव लड़ रही है. हालांकि यूपी से बीजेपी के कुछ नेताओं ने गोरखपुर से सांसद महंत योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करने की मांग की थी. लेकिन पार्टी आलाकमान ने योगी के समर्थकों की बात नहीं मानी. शायद पार्टी को यह लग रहा था कि पार्टी में सीएम चेहरे के नाम पर विवाद हो सकता है.

क्योंकि बीजेपी सांसद वरुण गांधी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जैसे बड़े नेताओं के समर्थकों ने भी उन्हें सीएम चेहरा घोषित करने की मांग पार्टी आलाकमान से की थी. लकिन अब इस मुद्दे पर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने शनिवार को खुलकर बड़ा बयान दिया है. जो बीजेपी नेताओं के लिए काफी अहम हो सकती है. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज वोट डालने के बाद कहा कि लोगों द्वारा यह कहा जाता है कि भाजपा के पास सीएम कैंडिडेट नहीं है इसलिए इस पार्टी ने सीएम चेहरे के ऐलान नहीं किया, जबकि कहना बिल्कुल गलत है.

उन्होंने बीजेपी से मुख्यमंत्री चेहरा बनने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से वही मुख्यमंत्री उम्मीदवार बन सकता है जिस कार्यकर्त्ता के सर पर आलाकमान अपना हाथ रख दें. मेरठ सिटी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बाजपेयी ने यह भी कहा कि भाजपा के पास ऐसे एक हजार कार्यकर्त्ता हैं. उनमे किसी को आलाकमान सीएम कैंडिडेट बना सकते हैं. उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह के सीएम बनने पर कहा वो कोई भी हो सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp cm face laksmikant bajpayee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *