सपा और कांग्रेस को साथ देख मायावती ने भी भाजपा से गठबंधन को लेकर किया बड़ा ऐलान!


एक ओर जहां यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है तो वहीं अब बसपा मुखिया ने भी गठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि अगर बसपा की राज्य में सरकार नहीं बनती है तो वह विपक्ष के बैठना पसंद करेगी लेकिन किसी भी कीमत पर भाजपा के साथ मिलकर सरकार नहीं बनाएगी. उन्होंने ऐलान करते हुए यह भी कहा कि बीजेपी तो क्या बसपा किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर एक बड़ा आरोप भी लागाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी बसपा के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात का सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि बसपा के चुनाव में काफी वोट मिल रहे हैं. बसपा मुखिया के मुताबिक सपा बहुत सीटें जीतने वाली है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं आपको हवा-हवाई बातें नहीं बता रही हूं, मैं आपको जमीनी हकीकत बता रही हूं.

राज्यसभा सांसद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि बीजेपी के खाते में कम सीटें मिलने जा रही है. जिसके कारण बीजेपी की नींद उड़ गई है और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चेहरे पर हवाईयां उड़ी हुई है. बसपा मुखिया के मुताबिक बीजेपी इन दिनों अफवाहें फैलाने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि मायवती ने ये बातें कानपुर के शिवराजपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बागी तेवर तेज बीजेपी नेता ने निर्दलीय भरा नमांकन पर्चा!

Next Article » आचार संहिता की उड़ी धज्जियां ये पुलिस इंस्पेक्टर कर खुलेआम बसपा के लिए कर रहा है प्रचार!

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *