अखिलेश पर उंगली उठाने वाली बीजेपी के एक विधायक का कारनामा हुआ वायरल, उसने CO को….


हरदोई: एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम बीजेपी के नेताओं ने चुनाव से पहले कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश सरकार को अपने निशाने पर लिया था. साथ ही अखिलेश के विधयाकों पर भी अपने मर्यादा में नहीं रहने के आरोप लगाया था. तो वहीं दूसरों पर ऊँगली उठाने वाले बीजेपी के एक विधायक ने ही सत्ता में आते ही अपना कारनामा दिखाना शुरू कर दिया है. इसका उदहारण आज हरदोई में देखने को मिला है.

सूत्रों की माने तो यहां बीजेपी विधायक माधवेंद्र सिंह CO शाहाबाद को बुरी तरह धमकाया है. कहा जा रहा है BJP MLA ने यहां के CO को मारपीट के मामले में लॉकअप में बंद के युवक को छोड़ने के लिए कहा पर CO ने ऐसा करने से मना कर दिया. जिसके बाद बीजेपी विधायक ने CO पर दवाब बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद भी जब सीओ नहीं माना तो विधायक ने अपने कुर्सी के घमंड को दिखाते हुए उसे धमकी देना शुरू कर दिया.

पुलिस का कहना है कि जिस युवक को बीजेपी विधायक छोड़ने के लिए कह रहे थे . उसे पुलिस द्वारा मारपीट के मामले में शाहाबाद पुलिस द्वारा लाया गया था. जानकारों की माने तो बीजेपी विधायक माधवेंद्र सिंह के धमकाने का ऑडियो वायरल हो गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार:etv

Tagged with: bjp mla madhvendra sigh hardoi shahabad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *