आजम से नहीं मिले मुलायम तो उन्होंने दिया बड़ा बयान!


दिल्ली: समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव जहां अपने करीबी नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खां से मिले बिना ही राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हो गए. तो वहीं अब आजम ने भी एक बड़ा बयान दिया है जो सपा नेताओं और यूपी के सियासत के लिए काफी अहम माना जा रहा है. हालांकि उन्होंने सपा मुखिया या किसी भी नेता के विरोध में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन उनका यह नया बयान काफी महत्वपूर्ण साबित हो रहा है. क्योंकि सपा में आज़म की भूमिका अहम है. वो 24 घंटे से सपा के झगड़े को दूर करने मे सक्रिय है.


उन्होंने कहा, ‘सापा में विवाद से यूपी के मुस्लिम निराश है.’ आजम ने अपने दिल्ली आने को लेकर यह कहा, ‘मैं यहां क्यों आया क्यों बताऊ. कुछ तो मेरा पर्सनल रहने दो. पार्टी में सुधार मुमकिन हैं. एक दिन में निलंबन वापास तो कुछ भी हो सकता है. वफा-बेवफाई की बात नहीं. सरकार कैसे बने.’ राजनीति के जानकारों की माने तो आजम का यह बयान सपा में कुछ सुधार का संकेत दे रहा है. खास करके उनकी यह लाइन ‘एक दिन में निलंबन वापास तो कुछ भी हो सकता है’ काफी कुछ कह रही हैं.

गौरतलब हो कि आजम खां सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए दिल्ली आए थे. क्योंकि चुनाव आयोग से मिलने आए मुलायम सोमवार से दिल्ली में ही थे. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि मुलायम ने आजम खां से मिलना मुनासिब नहीं समझा और उनसे मिले बिना ही लखनऊ के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव के साथ सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी लखनऊ आ रहे हैं. ये तीनों नेता एक साथ दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *