‘मायावती का मिशन कमीशन में बदल चुका है’!


असग़र नकी, सुल्तानपुर: यहां बीएसपी के पूर्व कोआर्डिनेटर एवं दर्जा प्राप्त मंत्री रहे जियालाल त्यागी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी का दामन थामने के बाद त्यागी ने कहा कि मायावती का मिशन कमीशन में बदल चुका है. ये भी कहा मायावती के बेस वोट दलित वोटरों पर हमलावर होते हुए त्यागी ने कहा कि दलित नहीं कोरी वोटर्स की बदौलत मायावती सत्ता में आती हैं.


लेकिन टिकट बटवारे में मायावती इसी समाज को किनारे रखती हैं. उन्होने कहा 60 से 70 प्रतिशत वोट कोरी समाज बीएसपी को करता है. त्यागी ने कहा मायावती का मिशन विकास नहीं खुद का विकास करना है. त्यागी ने कहा की मायावती ने दिनेश चंद्रा को एमएलसी बनाया है, जबकि उनके वर्ग के 5 हजार वोट भी बीएसपी को कभी नही मिले। दलालो को रखा जा रहा साथ फिलवक्त बीएसपी में सारे वर्कर किनारे कर दिए गए हैं सिर्फ दलालो को साथ रखा जा रहा है.

बीएसपी में अब बिरादरी नहीं दलाली करने वालों का सम्मान किया जाता हैं. त्यागी ने कहा हमने 30 साल पार्टी को दिया लेकिन हमारे समाज के विकास के प्रति कुछ भी नहीं. उन्होने दावा किया है कि इस चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ आ रही है, और कोरी समाज बीजेपी के साथ खड़ा है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *