दरवाजा तोड़कर आधा दर्जन डकैतों ने डाला डाका, लाखों के जेवरात और नगदी लेकर फरार!


असगर नकी, सुल्तानपुर: यहां लखन्ऊ बलिया राजमार्ग के बगल स्थित पेट्रोल पम्प के पीछे बीती रात मोटरसाइकिल सवार छ बदमाश डकैती की वारदात को अंजाम दे गए. 6 में से 5 डकैत नकदी व गहने लेकर फरार होने में सफल रहे जबकि पुलिस और घर वालों की सक्रियता के चलते एक डकैत पकड़ लिया गया है. इस तरह हुई वारदात कादीपुर के बरवारीपुर गांव में बीती रात रणधीर सिंह के मकान मे लगभग दो बजे आधा दर्जन डकैतो ने धावा बोल दिया. डकैतों ने दरवाजे को तोड़ा और घर मे घुसकर गए.


असलहों से लैस डकैतों ने एक लाख नकदी व लाखो के जेवर अपने कब्जे मे लिया और विरोध करने पर परिवारी जनो को मारा पीटा. डकैतों ने इकलौते बेटे अभिषेक सिंह को जमकर पीटा, बेटे को पिटता देख मां पूनम सिंह ने पुलिस को 100 नम्बर पर सूचना दिया. अपनी जान की परवाह न करते हुये खतरनाक असलहो से लैस बदमाशों से भिड गयी. अकस्मात पूनम व परिवारी जनो के इस हमले से बचने के लिये डकैतो ने गोली चला दिया. थोड़ी ही देर में पुलिस सायरन बजाते हुए पहुँची तो डकैतो को भागने के लिये मजबूर होना पड़ा.

घटना को अंजाम देने आये दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 बदमाशों मे से 5 बदमाश नकदी व गहने लेकर फरार होने मे सफल रहे. वही घर वालो की सक्रियता से एक बदमाश को पुलिस वालो ने दबोच लिया है. घायल बदमाश की पहचान आजमगढ जनपद के अहिरौला थाना अन्तर्गत पश्चिम पट्टी निवासी मिश्री लाल पुत्र झिंग्ई उम्र लगभग 46 वर्ष के रूप मे हुयी है. पुलिस कर्मी घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये जहा चिकित्सक ने हालत गम्भीर देखते हुये जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया. दूसरी तरफ डकैतो से घायल सत्रह वर्षीयअभिषेक व उसके मामा रवि सिंह का ईलाज डाक्टरों ने कर के घर वापस भेज दिया.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *