बिग ब्रेकिंग: अटकले हुई समाप्त अखिलेश की पॉपुलरटी के चलते बीजेपी ने ला खड़ा किया मुख्यमंत्री का चेहरा!


बीजेपी पर लगातार प्रदेश के सभी विरोधी पार्टिया हमला करते रही है कि आखिर बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. कुछ दिन पहले ही मेरठ के एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद ने खुद को बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बता कर सब को चौका दिया था. इन सब के बीच अखिलेश यादव की बढ़ती लोक प्रियता को देखते हुए.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मन बदल गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से गम्भीर चुनौती को महसूस करते हुए दोनों ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को विधानसभा चुनावों में भाजपा का चेहरा दर्शाने का फैसला किया है. यह फैसला किया गया है कि मोदी और अमित शाह के साथ राजनाथ सिंह के फोटो भी लगाए जाएं.

पूरे चुनाव अभियान के दौरान बीजेपी की तरफ से पोस्टरों और होर्डिग्स में 3 एक ही आकार के प्रधानमंत्री, बीजेपी अध्यक्ष और राजनाथ सिंह के पोस्टर लगाए जाएंगे. मगर राजनाथ सिंह को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया जाएगा. उधर उम्मीद ये भी लगाई जा रही है कि जब पोस्टर में राजनाथ के चेहरे लगाए जायेंगे तो प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री भी हो सकते है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article पार्टी कार्यालय में ताला लगवाकर मुलायम के दिल्ली जाते ही सपा को लगा जबरदस्त झटका!

Next Article » अब अखिलेश के खास नेता नरेश उत्तम ने भी मुलायम के पक्ष में दिया बयान, कहा नेताजी....

Tagged with: pm narendr modi raajnaath singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *