ब्रेकिंग न्यूज़: जिस बात का डर था वो हो ही गया आखिर समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न ‘साइकिल’ पर चुनाव आयोग ने दे ही दिया यह निर्देश!


समाजवादी पार्टी में चल रहे कलह के बीच नया कड़ी जुड़ गया है. आज नेता जी और अखिलेश यादव के बीच सुलह कि बात चल ही रही थी तब तक आयोग से नोटिस जारी हो गया चुनाव आयोग ने दोनों पक्षों से कहा है कि अपने दावों के संबंध में 13 जनवरी को उसके समक्ष पक्ष रखें. अब ऐसे में फिर से सुलह पर ग्रहण लगता दिख रहा है.


गौतरलब है कि सपा में आंतरिक कलह के कारण पार्टी में दो पक्ष बन गए हैं, और दोनों ने खुद के असली पार्टी होने का दावा किया है और अपने लिए पार्टी का चुनाव चिह्न साइकिल आवंटित करने की चुनाव आयोग से मांग की है. दोनों गुटों के नेता इस संबंध में आयोग के समक्ष अपने दावे के समर्थन में हलफनामे भी पेश कर चुके हैं.

बता दे कि कल मुलायम सिंह यादव ने चुनाव आयोग जाकर अपना हलफनामा पेश किया था. जबकि अखिलेश पक्ष के लोगों ने पहले ही हलफनामा दे दिया था. अखिलेश पक्ष की ओर से रामगोपाल यादव ने कल फिर आयोग से मुलाकात की थी और उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए शीघ्र पार्टी के नाम और चुनाव चिह्ल पर फैसला करने का अनुरोध किया था. अब देखना होगा कि आयोग इस चिन्ह को लेकर 13 तारीख तक क्या फैसला सुनाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopaal yaadv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *