बिग ब्रेकिंग: जिस बात का डर था उस बात पर आखिर नेता जी ने एक्शन ले ही लिया, किया यह निर्णय!


सपा में चल रहे घमासान के बीच लगातार जिस बात का डर था आखिर वो हों ही गया. आज मुलायम सिंह यादव जब शिवपाल सिंह यादव और अमर सिंह के साथ चुनाव आयोग से हलफनामा पेश कर मिडिया के सामने आते ही कहा कि अखिलेश से तो कोई मतभेद नही है लेकिन जिन लोगों के बहकावे में वो आगया है उन्हें सबक सिखाया जायेगा.

इस बीच मुलायम सिंह ने राज्य सभा के सभापति हामिद अंसारी को पत्र लिखकर रामगोपाल यादव से राज्यसभा में एसपी के नेता का दर्जा वापस लिए जाने की मांग की है. इसके अलावा उनकी सीट में भी एक निर्दलीय के तौर पर बदलाव करने को कहा गया है.बता दे कि रामगोपाल यादव अखिलेश के चाचा तो है ही साथ ही साथ अखिलेश को रास्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के पक्षधरों में से एक है

अगर नेता जी के लिखे पत्र पर राज्य सभा के सभापति हामिद अंसारी अमल करते है तो रामगोपाल यादव कि कुर्शी जा सकती है. इस बीच अखिलेश गुट से रामगोपाल यादव और नरेश अग्रवाल भी चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंच कर अपना हलफनामा पेश कर चुके हैं. 25 साल पहले एसपी की स्थापना करने वाले मुलायम सिंह यादव के बेटे और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने आयोग से साइकल चुनाव चिह्न दिए जाने की मांग की है. अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopaal yaadv