बड़ा बयान: ‘2019 में राहुल गाँधी देश के प्रधानमंत्री बनेगें और इसकी शुरुआत सुल्तानपुर एवं अमेठी से होगी’!


असगर नकी, सुल्तानपुर: यहां राज्यसभा सांसद एवं यूपी कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष डा. संजय सिंह के निशाने पर केंद्र सरकार रही. उन्होंने कहा बैंक की लाइनों में हुई आम आदमी की मौत को देश के लोग भूलें नहीं हैं, पाँच राज्यों में होने वाले चुनाव में इसका जवाब देश की गूंगी बहरी सरकार को जनता देगी. तब गूंगी बहरी सरकार को इसका एहसास होगा, ये भी कहा राज्यसभा सांसद संजय सिंह यहां कांशीराम कालोनी के पास स्थित मैदान में कांग्रेस की विजय संकल्प रैली को सम्बोधित कर रहे थे.


उन्होंने कहा अब समय आ गए के जब पूरे प्रदेश और देश से जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकना है. संजय सिंह ने कहा आप सब पीएम पद पर राहुल गाँधी को बैठाने का संकल्प लें 2019 में राहुल गाँधी देश के प्रधानमंत्री बनेगें और इसकी शुरुवात सुल्तानपुर एवं अमेठी से होगी. डॉ संजय सिंह ने केंद्र सरकार की नोटबंदी पर हमलावर बोलते हुए कहा कि 50 दिन आप से मांगे गए जो पूरे हो गए जो वादा आपसे हुआ था वो पूरा हुआ? नहीं. तो क्या क्या इसे आप भूल पाएंगे? उन्होंने कहा सुल्तानपुर और अमेठी का स्वाभिमान और सम्मान सर्वोपरि है.

श्री सिंह ने अमेठी का हवाला देते हुए कहा के हमने युवाओं को उनके बेहतर भविष्य निर्माण के लिए उच्चकोटि के शिक्षण संस्थान स्थापित कराए, जिससे उन्हें किसी के आगे हाथ न फैलाना पड़े, युवा तरक्की करें आगे बढ़े तभी क्षेत्र का विकास संभव है. बता दें की कांगेस की इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद प्रमोद तिवारी को भी शामिल होना था. लेकिन रैली में इन दोनों नेताओं के सम्मिलित न होने से आई हुई भीड़ जल्दी छट गई. बताया जा रहा है की दिल्ली में बैठक के चलते दोनों नेता रैली में शामिल नहीं हो सके.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raaj babr

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *