अखिलेश के पास इस चीज के साथ पहुंचे शिवपाल को मिला ऐसा जवाब कि उन्हें कहनी ही पड़ी यह बड़ी बात…


समाजवादी पार्टी में विवाद का बड़ा कारण माने जाने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह का इस्तीफा लेकर सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यदाव अपने भतीजे और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास पर पहुंचे थे. जहां अखिलेश ने अपने चाचा के हाथ से अमर का इस्तीफा लेने से मना कर दिया और जवाब में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन शिवपाल ने भी एक बड़ी बात कह दी. जिससे यह साबित हो गया अब सपा को टूटने से कोई नहीं बचा सकता है.

कुछ सूत्रों का यह कहना है कि शुक्रवार को शिवपाल सीएम अखिलेश के आवास पर सुबह करीब 10:30 बजे गए थे. उनके पास अमर सिंह का इस्तीफा भी था. जिसे अखिलेश को सौंपते हुए उन्होंने कहा, “पार्टी के सभी पदों से अमर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. अगर तुम चाहो तो मैं भी पार्टी से इस्तीफा दे दूं.” इसपर अखिलेश ने इस्तीफा लेने से इनकार करते हुए कहा, “अमर सिंह का इस्तीफा आप मुझे क्यों दे रहे हैं? इसे नेताजी को दीजिए. वही फैसला करेंगे.” इसके बाद शिवपाल ने फिर कहा, “रिश्ता रखना चाहते हो तो रखना, वरना कोई बात नहीं.”

कुछ नेताओं की माने तो अमर सिंह नहीं चाहते हैं कि अमर और शिवपाल पार्टी से बाहर जाएं. जबकि अखिलेश खेमा अमर सिंह को पार्टी से दूर करना चाहता है. इतना ही नहीं सीएम अखिलेश भी यह चाहते हैं कि मुलायम खुले मंच से कहे कि उन्हें ही पार्टी ने सीएम चेहरा बनाया है और वो पार्टी में सबकुछ भी हैं. लेकिन मुलायम यह मानने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है और अखिलेश द्वारा पार्टी के अकाउंट को फ्रीज कराने की बात कही है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अपने बातों पर अड़े रामगोपाल ने कर ही दिया यह काम, जिसकी नहीं होगी मुलायम को उम्मीद!

Next Article » ताजा खबर: मालगाड़ी की चपेट में आया युवक!

Tagged with: akhiles yadav amar sigh resignation letter