बीजेपी में छाई शोक की लहर, नहीं रहे ये मौजूदा सांसद और पूर्व केंद्रिय मंत्री…

bjp-flag

file photo

जयपुर: अचानक भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर दौर गई है. बताया जा रहा है कि जाटों के लिए आवाज उठाने के लिए जाने वाले बीजेपी के एक मौजूदा सांसद का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि इन्हें दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था. जनकारी अनुसार बीजेपी सांसद पार्टी अध्यक्ष अमीत शाह द्वारा बुलाई गई एक मीटिंग के दौरान किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए बेहोश हो गए थे.

उसके बाद उन्हें इलाज के लिए जयपुर के सवाईं मान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ जिसके बाद फिर उन्हें दिल्ली एम्स में एडमिट करवाया गया था. लेकिन काफी इलाज के बावजूद भी बीजेपी सांसद बच नहीं सके और बुधवार को दिल्ली में इनका देहांत हो गया. बता दें कि इस सांसद का नाम सांवर लाल जाट हैं. ये अजमेर से सांसद थे. जबकि मोदी सरकार में जल संसाधन राज्य मंत्री भी रह चुके हैं.

देश के प्रधानमंत्री समेत कई मंत्रियों, विधयाकों और सांसदों ने सावंर लाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. राजस्थान के हेल्थ मिनिस्टर कालीचरण सराफ की माने तो 62 साल सांवर लाल जाट की दोनों किडनियां खराब हो चुकी थी. उसके बाद भी वो डायलिसिस कराकर अमित शाह द्वारा बुलाई गई विधायकों व सांसदों की मीटिंग में पहुंचे थे. जहां वो अपनी बात रखने के बाद रखने के बाद लड़खड़ाकर गिर गए और बेहोश हो गए. उसके बाद मौके पर मौजूद सीएम वसुंधरा राजे के आदेश के बाद उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: bjp mp sanvar lal former minister