पद्मावती को लेकर योगी सरकार का बड़ा ऐलान

संजय लीला भंसाली की अगामी फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही कई राज्यों में इसका जबर्दस्त विरोध हो रहा है. उत्तर प्रदेश के राज्यस्थान में भी कई लोग इसका जमकर विरोध हो रहा है. इस बीच संजय लीला भंसाली के लिए राहत की खबर है.

दरअसल योगी सरकार ने न सिर्फ पद्मावती के रिलीज होने की राह में आने वाली रुकावटों को दूर करने की बात कही है, बल्कि फिल्म के रिलीज होने पर इसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराए जाने का भी एलान किया है. यूपी सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार इलाहाबाद में साफ़ तौर पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट से फिल्म पर रोक की अर्जी खारिज हुई है. जिसके बाद फिल्म को पूरी सुरक्षा मुहैया कराना सभी राज्य सरकारों की जिम्मेदारी बनता है.

सिंह ने कहा कि भावनाओं वश कुछ लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, लेकिन सरकार भावनाओं से नहीं बल्कि संविधान से चलती है. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट की मंशा व उसके निर्देश के मुताबिक़ यूपी सरकार फिल्म को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इसकी रिलीज में पैदा होने वाली रुकावटें दूर करेगी.

खैर कैबिनेट मंत्री के इस बयान के बाद फिल्म निर्माता संजय के लिए अवश्य राहत की खबर है, क्योंकि पद्मावती की रिलीज से पहले उन्हें प्रदेश में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ranveer singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *