निकाय चुनाव 2017 के लिए बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, किये गये कई बड़े वादें…

यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर आज बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है. भाजपा का संकल्प पत्र बीजेपी मुख्यालय में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की उपस्थित में जारी हुआ.

संकल्प पत्र जारी करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी संकल्प पत्र के साथ उतरी थी और प्रचंड बहुमत की सरकार बनाई थी. अब हम नगर निकाय चुनाव में भी संकल्प पत्र ले कर आये है. हमारा उदेश्य नगरीय जीवन को बेहतर बनाने का का रहेगा.

संकल्प पत्र बीजेपी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना की अगुवाई में बना है. इसमें स्वच्छता, यातायात प्रबंधन और राष्ट्रवाद पर जोर दिया गया है.

प्रमुख बाजारों में महिलाओं के लिए पिंक टॉयलेट, सार्वजनिक स्थलों पर निःशुल्क शौचालय, छुट्टा गोवंश के लिए कान्हा उपवन के तर्ज पर गौशाला, नगर निगमों में आईटी व्यवस्था के माध्यम से टैक्स कलेक्शन, बेहतर इंतज़ाम, श्रमिकों, युवाओं और पटरी व्यवसायियों के लिए इंतज़ाम शामिल हैं.

वहीं ट्रैफिक व्यवस्था पर भी संकल्प पत्र में जोर दिया गया है. यातायात नियोजन योजना, भूमिगत और बहुमंजिली पार्किंग, सिटी बस स्टैंडों का नवीनीकरण और विस्तार, सफाई के लिए कॉल सेंटर और मोबाइल एप, डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन की जीपीएस मॉनिटरिंग, शहरों में एसटीपी और नगरों में सीवर लाइन. खुले कचरा डिपो बंद कर उन पर वैकल्पिक इंतज़ाम करना भी शामिल हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp sankalp patra

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *