बसपा के मेयर उम्मीदवार ने किया छात्रओं के लिए किया बड़ा ऐलान….

लखनऊः यूपी में हो रहे निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टिया अपने अपने तरीके से जनता के बीच सरकार बनाने को लेकर वादे कर रही है. इसी दौर में बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी बुलबुल गोदियाल ने प्रदेश की जनता से एक अलग ही बात वादे कर रही है. उन्होंने रविवार को कहा कि वह नवाबों के शहर लखनऊ में वाईफाई सुविधाओं के विस्तार के लिए कार्य करेंगी ,साथ ही महिलाओं के लिए पिंक टायलेट का निर्माण कराया जाएगा . वही बसपा 17 साल बाद अपने चुनाव चिह्न पर शहरी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ रही है . बसपा की मेयर उम्मीदवार ने बताया कि लखनऊ के कुछ पॉश इलाकों में तो वाईफाई की अच्छी स्पीड है लेकिन अन्य हिस्सों में स्पीड़ बहुत धीमी है. जिसमे सुधार की जरुरत है.

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने पिंक ऑटो रिक्शा को भी नवजीवन देने का फैसला किया है . सपा सरकार के समय में शुरू हुए ये आटो रिक्शा महज शोपीस बनकर रह गये हैं और परिवहन साधन के रूप में उनकी कोई बड़ी भूमिका नहीं है .’’ मेयर उमीदवार बुलबुल गोदियाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिलाओं के लिए ‘पिंक टायलेट’ की उनकी अवधारणा की नकल की है.

साथ ही बसपा मेयर प्रत्याशी ने कहा, ‘‘ हम नगर निगम के लिए एक हेल्पलाइन बनाना चाहते हैं, जहां जनता अपनी समस्यांए दर्ज करा सकेगी . उसके बाद शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा और फीडबैक प्राप्त किया जाएगा .’’ उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों के लिए तीन चरणों में मतदान 22 नवंबर से प्रारंभ होगा.

यह भी पढ़ें:

मुलायम सिंह यादव के दिए बयान पर सियासत तेज, बीजेपी ने किया जोरदार पलटवार…

मुलायम सिंह ने भगवान ‘राम’ पर दिया विवादित बयान, कहा…

पूर्व सीएम ND तिवारी की हालत नाजुक, हाल जानने पहुंचे CM योगी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *