मुलायम सिंह ने भगवान ‘राम’ पर दिया विवादित बयान, कहा…

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज एक विवादित बयान देकर उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के माहौल को और हवा दे दिया. भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगवाने के मुकाबले में अखिलेश यादव इटावा के सैफई में भगवान श्रीकृष्ण कर मूर्ति लगवा रहे हैं. मुलायम सिंह यादव भी इस मामले में उनके पक्ष में हैं. मुलायम सिंह यादव ने गाजियाबाद में कहा कि श्रीराम तो सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते हैं जबकि भगवान श्री कृष्ण उत्तर भारत के साथ ही दक्षिण भारत में भी पूजे जाते हैं.

गाजियाबाद में मुलायम सिंह यादव आज यादव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे थे. गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैशाली इलाके में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भारत में भले ही भगवान श्रीराम के अनुयायी बहुत से हैं, लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी भी उनसे कम नहीं हैं.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैशाली इलाके में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भारत में भले ही भगवान श्रीराम के अनुयायी बहुत हैं, लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी भी उनसे कम नहीं हैं. यहां उन्होंने भगवान राम और श्रीकृष्ण को लेकर जो बयान दिया उसके बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगवाने के मुकाबले में अखिलेश यादव इटावा के सैफई में भगवान श्रीकृष्ण कर मूर्ति लगवा रहे हैं.

यादव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश तथा समाज में सभी वर्ग का सम्मान होना चाहिए. यहां तो परिचय सम्मेलन हो रहा है, वह तो ठीक है लेकिन यादव के साथ ही अन्य को भी सम्मान मिले तो अच्छा है. महिला व बच्चों को भी सम्मान मिले.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: