मुलायम सिंह यादव के दिए बयान पर सियासत तेज, बीजेपी ने किया जोरदार पलटवार…

file photo

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गये है. दरहसल, सपा संरक्षक भगवान राम और श्रीकृष्ण को लेकर दिए बयान पर सियासत गर्म हो चुकी है. जहा इस मामले पर बीजेपी ने मुलायम पर हमला करते हुए उनके बयान को निंदनीय करार दिया है. वहीं कांग्रेस ने इस तरह की बयानबाजी से बचने की हिदायत दी है.

भाजपा ने सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के भगवान राम और कृष्ण को लेकर दिए गए बयान को निंदनीय बताया है. मामले पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने कहा है कि वे फ्रस्टेडेड हैं और कुछ भी बयान दे देते है. उन्होंने कहा कि अभी तक वे बांटने का ही काम किए हैं. समाज, धर्म और देश बांटा है, अब भगवान को भी बांट रहे हैं.

वहीं इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह का कहना है कि जब देवी-देवता कण-कण में विद्यमान हों तो उत्तर दक्षिण का सवाल कहां खड़ा होता है? उन्होंने कहा कि भगवान आस्था के प्रतीक हैं. कोई राम को मानता है, कोई रहीम को.

लोगों को लोकतंत्र में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का अधिकार है. ऐसे में किसी भी दल के नेता को राम-रहीम को राजऩीति में नहीं घसीटना चाहिए और इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिेए.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव रविवार को गाजियाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि भगवान राम को पूजा करने वाले कम लोग हैं, जबकि श्रीकृष्ण को मानने वाले ज़्यादा हैं. उन्होंने कहा कि श्रीराम को सिर्फ उत्तर भारत में पूजा जाता है लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी उत्तर से लेकर दक्षिण तक हैं.

यह भी पढ़ें:

पूर्व सीएम ND तिवारी की हालत नाजुक, हाल जानने पहुंचे CM योगी

कांग्रेस के बड़े नेता ने योगी और अखिलेश पर की ऐसी टिप्पणी कि दोनों दलों के समर्थकों में उबाल

अपने बेटे ने माँ के साथ किया ऐसा काम की सुन किसी को भी रोना आ जाये…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp