आज़म खान ने तीन तलाक पर दिया अबतक का सबसे बड़ा बयान…

File photo

तीन तलाक बिल के संसद में पेश होने के बाद आज़म का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने बीजेपी पर मुसलमानों को बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस बिल को टारगेट करते हुए कहा कि हमारे पास कुरान है, हमें किसी कानून की जरूरत नहीं है.

उन्होंने ने तीन तलाक कानून पर हमला करते हुए बताया कि बीजेपी को मुस्लिम महिलाओं से बड़ी हमदर्दी है. पुरुषों से भी हमदर्दी करें. महिलाओं से है बड़ा अच्छा है. लेकिन हमारा कानून कुरान में मौजूद है.

कहा कि असल में हिंदुओं की तुलना में मुसलमानों में तलाक का प्रतिशत काफी कम है. कुरान में पैदा होने से लेकर मरने तक कैसे जीना है ये मौजूद है. अच्छे और बुरे हर काम की सज़ा भी कुरान में मौजूद है. उन्होंने कहा हमें तीन तलाक पर किसी कानून की जरूरत समझ मे नहीं आती.

यह सब बस बीजेपी का मुसलमानों को बांटने का तरीका है. हमारे पास कुरान है तो किसी कानून की जरूरत नहीं है. कुरान में तलाक का तरीका स्पेसिफाइड है. उन्होंने कहा कि आईपीसी और सीआरपीसी को भी कुरान के हिसाब से बना दें. मुसलमानों पर कुरान की सजाओं को लागू कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि मुसलमानों का तलाक प्रतिशत कम है, हिंदुओं का सबसे ज्यादा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: triple talaq