बाराबंकी में पुलिस और आपराधियों के बीच जमकर हुई मुठभेड़…

demo pic

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस और आपराधियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई. 6 हथियारबंद बदमाशों और पुलिस के बीच यह मुठभेड़ शिवली नदी के पास कठौतिया पुल पर हुई. बताया जाता है कि इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है. वहीं एक एसआई और दो कांस्टेबल भी घायल हुए हैं. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य भागने में सफल रहे. पुलिस ने घायल बदमाशों को पीएचसी सूरतगंज में भर्ती कराया है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने जिले में कई लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाशों ने फतेहपुर दवा व्यवसाई के अपहरण का प्रयास और कार लूट के गुनाह को कबूला है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से 1.71 लाख नकद, 4 तमंचे, 4 मोबाइल और कार बरामद की गई है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियारों से लैस कार सवार 6 बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर शिवली नदी के पास कठौतिया पुल के पास उन्हें रोकने का प्रयास किया. जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. फिर पुलिस की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी. वहीं मुठभेड़ में एक एसआई अरुण कुमार, दो कांस्टेबल अंकित तोमर और राहुल वर्मा भी घायल हुए.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: encounter in barabanki

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *