बिग ब्रेकिंग: लो अब चुनाव के वक्त पर बीजेपी में भी पड़ी फुट आखिर इस दिग्गज नेता ने अपना ही लिया बागी शुर जिसे देख कार्यकर्ताओ में छाई मायूशी!


सपा में चल रहा विवाद अब लगभग खत्म हो आया है लेकिन प्रदेश के बड़ी पार्टी यानी कि बीजेपी में वह झगड़ा शुरू होगया है. मकसद सपा कि तरह तख्ता पलट के जैसा नही है फिर भी बर्चस्व कि लड़ाई जरुर है. बता दे कि सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं राजा अरदिमन की पत्नी पक्षालिका सिंह को बीजेपी ने बाह से प्रत्याशी घोषित किया है.

जिसका फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल ने विरोध किया था बाबूलाल ने बगावती सुर अपनाते हुए कहा है कि वह बाह तहसील में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि इसके लिए मुझे पार्टी चाहे जो भी सजा दे मैं तैयार हूं, लेकिन ऐसे व्यक्ति के लिए प्रचार नहीं करुंगा.

उन्होंने आगे कहा कि पक्षालिका सिंह के पति राजा अरदिमन ने मुझे मारने की कोशिश भी की है बाबूलाल ने बताया कि जिस व्यक्ति ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज कराये हों जिसने मेरे परिवारीजनों को जेल भेजने की कोशिश की हो ऐसे व्यक्ति का साथ किसी सूरत में नहीं दूंगा. लेकिन भाजपा का आम कार्यकर्ता राजा के जुल्मों को भूलेगा नहीं, राजनीतिज्ञों का मानना है कि ऐसे में जब बीजेपी का नेता ही उम्मीदवारों का विरोध करना शुरू कर दिए है तो पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाना सपना ही बनकर रह जायेगा.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अतीक और अमनमणि के बाद इन बड़े सपा नेताओं के टिकट पर भी लगा ग्रहण, अखिलेश नहीं...

Next Article » अपनी मागों पर अड़े मौर्य बीजेपी को दे सकते हैं झटका, इस पार्टी का थाम सकते हैं दामन!

Tagged with: keshv parsaad mauryaa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *