मेरठ के बीएसपी मेयर सुनीता वर्मा ने कर दिया बड़ा ऐलान…

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव बीजेपी को मेरठ की सीट से हार का सामना करना पड़ा. इसके पीछे मुस्लिम और दलित वोट बैंक का साथ आना बताया जा रहा है. अब मेरठ के उम्मीदवार ने वंदे मातरम् को लेकर नगर निगम की राजनीति फिर से गरमा गई है. यहां बीजेपी के पूर्व मेयर के आदेश को पलटते हुए बीएसपी की नई मेयर सुनीता वर्मा ने सदन में वंदे मातरम् नहीं गाने का फरमान सुना दिया है.

क्या है पूरा मामला:

पिछले भाजपा के मेयर के कार्यकाल में वंदे मातरम् को लेकर सदन में जबरदस्त विवाद रहा. कभी मुस्लिम पार्षद इसका विरोध करके बॉयकॉट करते थे तो कभी भाजपाई सभासद वंदे मातरम् गान को मुद्दा बना लेते थे. इस पर नवनिर्वाचित मेयर सुनीता वर्मा से जब पूछा गया कि वंदे मातरम् क्या अब सदन में होगा तो उनके पति व पूर्व विधायक योगेश वर्मा मीडिया के सामने कूद पड़े. उन्होंने मीडिया के सामने दलील पेश करते हुए कहा कि सदन की कार्यवाही में वंदे मातरम् नहीं है.

उन्होंने कहा कि पूरा सदन नियम कानून के तहत चलेगा और वंदे मातरम् नहीं गाया जाएगा. उन्होंने बताया कि वंदे मातरम् सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं है. वहीं राष्ट्रगान जन गण मन कार्यवाही में शामिल है, उसे गाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

नहीं माने बजरंग दल के समर्थक, धारा 144 के बावजूद हुआ हुडदंग, पुलिस देखती रह गई…

बीजेपी के 12 सांसद छोड़ सकते है पार्टी….

दिल दहल जायेगा जानकर क्यूंकि इस रेस्टोरेंट में परोसी जाती है इंसानी मास से बनी खाने की थाली…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: