अखिलेश ने किया बड़ा खुलासा, कहा उन्हें इन लोगों से है दिक्कत!


यूपी की सत्ता पर विराजमान सपा आंतरिक कलह से जूझ रही है. इसका उदाहरण बार बार देखन को मिल जाता है. लेकिन इसके विपरीत सपा के बड़े नेता हमेशा यह कहते हैं पार्टी में सब ठीक है. इसका एक उदाहरण लखनऊ में भी शुक्रवार को देखा गया. जहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने दिल की बात को बयान किया. उन्होंने एक बड़ा इशारा करते हुए कहा कि उनके अपने ही उन्हें अगले सीएम को रूप में शायद नहीं देखना चाहते हैं.


इस मौके पर जब उनसे यह सवाल किया गया कि सपा से गठबंधन को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का यह कहना है कि अगर सपा और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला करती है तो अखिलेश ही सीएम के लिए बेहतर चेहरा साबित हो सकते हैं. इस पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह जवाब दिया ‘दुसरे चाहते हैं कि मैं सीएम बनूं, लेकिन हमारी पार्टी में भी इस मुद्दे पर राय बननी चाहिए.’ आपको बता दें कि सीएम के इस जवाब से यह साफ झलक रहा था कि उनके परिवार में मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए एकमत नहीं है.

लेकिन जब उनके उत्तर के बाद उनसे यह सवाल किया गया क्या सीएम के चेहरे को लेकर सपा परिवार में एकमत नहीं है? तो उन्होंने इस सवाल को टालते हुए दूसरी बातें करने लगे. इसके आलावा उनसे कांग्रेस के साथ सपा के गठबंधन से जुड़ा एक सवाल भी किया गया. जिसका उत्तर उन्होंने बड़ी ही शालीनता के साथ दिया. उन्होंने कहा कि हमने तो इस मामले पर अपनी राय दे दी है, लेकिन इस संबंध में अंतिम फैसला नेताजी(सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव) ही ले सकते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:

  • अखिलेश ने यूपी को दिए कई न्यू इयर गिफ्ट, अब पति-पत्नी दोनों को दिया जाएगा….
  • महिलाओं के सम्मान में खड़े सीएम अखिलेश ने बेटियों के लिए कही ऐसी बात जिसे जानने के बाद आप….
  • बड़ी खबर: चुनाव से पहले इस महिला ने सीएम को लेकर जो कहा उसे पढ़ ले तो सपा की….

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *