बड़ी खबर: अखिलेश सरकार 19 दिसम्बर को हर जिलें में बांटेगी यह मंहगा तोफहा, 1.30 लाख बच्चों को….


लखनऊ: उतर प्रदेश के मेधावी छात्र और छात्राओं को विधानसभा चुनाव से पहले के अखिलेश सरकार के तरफ से एक बड़ा तोहफा मिलने वाला हैं. जिसे पाकर उनका पढ़ने लिखने के प्रति हौसला और भी बुलंद हो जाएगा. यूपी की अखिलेश सरकार आचार संहिता से पहले यह बड़ा कदम उठाने जा रही है. ताकि चुनाव से पहले ही सभी मेधावी छात्रों के हाथ में यह तोहफा आ जाए और नए साल में वो इसके साथ आगे बढ़ सके और अपने सपने को पंख दे सके.


आपको बता दें कि अखिलेश सरकार की सबसे सराहनीय योजना में शामिल लैपटॉप वितरण योजना के तहत ही यूपी के सभी मेधावी और लगनशील छात्रों को लैपटॉप दिया जाएगा. अखिलेश सरकार इस बार हजार या दो हजार नहीं बल्कि 1.30 लाख लैपटाप पुरे उत्तर प्रदेश में बांटने वाली है. कहा जा रहा है कि अखिलेश सरकार की यह लैपटॉप सबसे ज्यादा संगम नगरी के नाम से मशहूर शहर इलाहबाद में बटने वाली है. जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद में कुल 4962 छात्र छात्राओं को लैपटाप बांटे जाएंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रों को अखिलेश सरकार की समाजवादी लैपटॉप पाने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना है क्योंकि मात्र तीन दिनों के बाद यह बड़ा कार्यकम शुरू होने होने जा रहा हैं. यानि कि अखिलेश सरकार 19 दिसम्बर को हर जिले में लैपटाप वितरण का कार्यक्रम शुर करेगी. चुनाव से पहले अखिलेश सरकार द्वारा इस तोहफे की जानकारी पाकर जहां छात्रों के चेहरे की मुसकान लम्बी हो सकती हैं. तो वहीं अखिलेश सरकार के विरोधियों को झटका भी लग सकता हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

2 Comments

  1. dhruv misra December 16, 2016 at 8:09 pm

    akhilesh ji naukri to ab milne se rahi kyoki itna paisa to h nhi jo aapke dalalo tak pahucha saku hum nav yuvko ko gart me le jane ka kaam aapki sarkar ka h

  2. dhruv misra December 16, 2016 at 8:14 pm

    cm sahab ek din vo tha jab aapke parsnal no. se mere papa ko phone aaya tha madat k liye aur hum logo ne ji jaan se mehnat ki thi aur aaj mere papa nhi h to ek baar haal hi puch liya hota

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *