बड़ी खबर: केंद्रीय मंत्री तक को नही बख्शा जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिया यह निर्देश!


असगर नकी, सुलतानपुर: केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को जिला प्रशासन ने यहां कड़ा झटका दिया. प्रशासन ने आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देते हुए उनके लाइव टेलीकास्ट कार्यक्रम रोक दिया, जिससे बीजेपी महिला संगठन में उबाल आ गया है. बता दें ये रोक जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम एस.राजलिंगम के आदेश पर लगाई गई.


ऐसे रुका कार्यक्रम केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी मेरठ के एक विद्यालय से जिले की महिला कार्यकर्त्रियों के सवालों का उड़ान कार्यक्रम के तहत जवाब दे रही थीं. यहां भाजपा की ओर से ये ‘उड़ान कार्यक्रम’ कार्यक्रम पं. रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित था. जिसमें केन्द्र सरकार की ओर से महिला सशक्तीकरण के बारे में चर्चा होनी थी. निर्धारित समय दोपहर कार्यक्रम शुरू हुआ, मेरठ के सरस्वती विद्या मंदिर से केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यक्रम में महिलाओं द्वारा पूछे गए सवालों का प्रोजेक्टर के माध्यम से लाइव जवाब दे रही थीं.

जिले से सुमन सिंह, उपमा शर्मा, कमला सिंह व रोली श्रीवास्तव ने स्मृति ईरानी से सवाल कर लिया था. स्मृति ईरानी अपना जवाब दे ही रही थीं कि जिला प्रशासन की ओर से पहुंचे एक अधिकारी ने कार्यक्रम को बंद करवा दिया. बताया गया कि जिला निर्वाचन अधिकारी का आदेश है. वहीं इस रोक के बाद बीजेपी ने प्रशासन पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया है. बीजेपी के जिम्मेदार लोगों का कहना है कार्यक्रम कराने की अनुमति के लिए प्रार्थना पत्र जिला प्रशासन को दिया गया था.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: smriti z iraani

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *