अमर सिंह हुए भावुक, नम आंखो से किया यह बड़ा खुलासा!


यूपी में होने वाले चुनाव से पहले लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाली समाजवादी पार्टी में चल रहे झगड़े का कारण माने जा रहे हैं मुलायम सिंह यादव के दिल में रहने पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह, जो पिछले दो दिनों से काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. जबकि कुछ सूत्रों का यह भी कहना है अपनी बातों को रखने के दौरान मीडियाकर्मियों के सामने भावुक भी हो गए और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया.


शुक्रवार को जब उनसे कुछ पत्रकारों ने यह पूछा कि पार्टी में सुलह के लिए अखिलेश ने आपको बाहर निकालने की भी एक शर्त रखी है तो इस सवाल के जवाब देने के दौरान उन्होंने अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खो दिया और कहा, “अखिलेश चार साल के थे तब उनकी शिक्षा और उनकी निजी जिंदगी को संवारने में हमारा भी योगदान है. वह आज जो मेरे बारे में बोल रहे हैं, उससे मैं दुखी हूं.”

इसके अलावा उन्होंने कल सीएम अखिलेश को लेकर यह भी कहा था, ‘चोट बाहर के लोगों से नहीं मिलती, अपनों से मिलती है.’ राज्यसभा सांसद अमर ने यह भी कहा था, ‘मैं चाहता हूं पिता-पुत्र में सहमति बने. मुलायम सिंह यादव अकेले और बेहैसियत हैं.पिता-पुत्र में मेल की ख्‍वाहिश है. हम अखिलेश यादव की तरक्की में बाधक नहीं बनना चाहता. मैं चोर दरवाजे से राजनीति करने का आदी नहीं.’


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *