ट्रिपल तलाक पर फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली ने दिया यह बयान!


देश में ट्रिपल तलाक बड़ा मुद्दा बन चूका है. इस बड़े मुद्दे पर फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली ने बड़ा बयां दिया है. उन्होंने राजधानी लखनऊ में बीजेपी ऑफिस पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “कॉमन सिविल कोड और ट्रिपल तलाक दोनों अलग-अलग चीजें हैं. भारत का संविधान सभी के लिए एक है. ऐसा नहीं है क‍ि क‍िसी एक के लिए कोई पर्सनल लॉ हो. ऐसी भी कोई चीज नहीं है जो संविधान के मामले के अनुकूल न हो.”

इसके साथ ही उन्होंने यूपी चुनाव को लेकर यह भी कहा, “पहले फेज के चुनाव के बाद हम लोगों को अहसास हो गया है कि जो देश में बीजेपी का माहौल बना था, वो बरकरार है. यूपी में बीजेपी की लहर चल रही है और यहां मुकाबला त्रिकोणीय है. डॉ. लोहिया से ज्यादा कांग्रेस कोई नहीं था. उनका भी नारा था- कांग्रेस हटाओ, देश बचाओ. फर्स्ट फेज में बसपा कहीं-कहीं मुकाबले में थी. सपा-कांग्रेस का जैसा अवसरवादी अलायंस बहुत कम देखने को मिलता था.”

उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “आधा-अधूरा हाइवे बनाकर वोट मांगा जा रहा है. आधी-अधूरी सड़क बनाना अपने आप में खोखले वादे करने जैसा है. आज बीजेपी सरकार में 240 हाइवे बन रहे हैं. भ्रष्टाचार को प्रमोट करने वाले तंत्र को दोनों दलों में कोई दिक्कत नहीं थी. सपा ने दागियों को बढ़ावा दिया है. व्यापारियों की हत्या हो रही है. ये अराजकता है. देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर के निर्माण का बजट इस बार हमारी सरकार ने रखा है. यूपीए सरकार में इतना बजट नहीं रखा जाता था. हर साल के बजट की परंपरा को हमने खत्म कर दिया. लघु और छोटे टैक्स देने वालों को रियायत दी है. आने वाले समय में जीएसटी का भी लाभ मिलेगा.

रिलेटेड न्यूज़:

  • मुलायम के गढ़ पहुंचकर अखिलेश ने शिवपाल को आखिर दे ही दिया करारा जवाब!
  • इस जिले के कई बीजेपी नेता सपा में हुए शामिल!
  • अखिलेश ने महात्मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, उनके चरित्र पर….!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Live

Tagged with: arun jaitley

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *