चार बार विधायक और पूर्व मंत्री रहे इस बीजेपी नेता ने भी पार्टी को दी बड़ी चेतावनी!

bjp...


यूपी में अंतर्कलह से जूझ रही बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता अपनी ही पार्टी के खिलाफ खड़े हो गये हैं. इस बार इनकी बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है क्योंकी अपनी ही पार्टी पर ऊँगली उठाने वाले यह नेता चार बार विधायक और पूर्व मंत्री रह चुके हैं. इस बीजेपी नेता का नाम डॉ. अरविंद कुमार जैन है. जिन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी में गुटबाजी जारी है. जिसका परिणाम बीजेपी आगे भुगतेगी.

बातया जा रहा है कि डॉ. जैन को ललितपुर जिले की सदर विधानसभा सीट से बीजेपी ने इनकी दावेदारी होने के बाबजूद भी टिकट नहीं दिया है. उन्होंने कहा है कि उनके समर्पण और ईमानदारी को तवज्जों नहीं दिया जा रहा है. पार्टी में स्वार्थ की राजनीति जारी है. पूर्व मंत्री ने यह भी कहा है कि कल्याण सिंह के करीबी होने के कारण उन्हें 2012 में भी टिकट नहीं दिया गया था. क्योंकि बड़े वो जीत जाते तो पार्टी का भला हो जाता और पार्टी के बड़े नातओं की स्वार्थ की पूर्ति नहीं हो पार्ती.

डॉ. जैन की माने तो यही सोच कर और स्वार्थ में अंधे होकर बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. डॉ साहब का यह भी कहना है कि बीजेपी ने न तो उन्हें टिकट दिया और न
ही उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट मिला है. इतना ही नहीं डॉ. जैन ने साफतौर पर चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि गुटबाजी और संकीर्ण मानसिकता वाले नेताओं के कारण बीजेपी को आने वाले चुनाव में इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former minister doctor arvind kumar jain

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *