4 कैमरों से लैस यह स्मार्टफोन मार्केट में मचा रहा है धमाल, इसके फीचर्स ने ग्राहकों को किया मंत्रमुग्ध!


नई दिल्ली: सैल्फी के इस दौर में 4 कैमरों से लैस एक ब्रांडेड स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा रहा है. जबकि कह जा रहा है कि इस फोन की सुंदरता और इसके फीचर्स ने ग्राहकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. आपको बता दें कि यह शानदार हैंडसेट लेनोवो कंपनी का है और भारत में लेनोवो फैब 2 प्रो के नाम से लॉच हो चूका है. जो इंडिया में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा.

अगर हम इस लेनोवो फैब 2 प्रो की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ मौजूद है. कहा जा रहा है कि इस फोन की पिक्सल डेन्सिटी 459 पीपीआई है. इसके साथ ही फैब 2 प्रो के मेमोरी के रूप में 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज की व्यवस्था है. जबकि आप चाहें तो इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के रूप में 128GB तक बढ़ा सकता है.

इतना ही नहीं फैब 2 प्रो का प्रोसेसर भी बहुत स्ट्रोंग हैं. बता दें कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर दी गई है. साथ ही 4 कैमरों वाले इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजुद है. जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फैब 2 के दो और कैमरे के रूप में डेप्थ सेंसिंग इंफ्रारेड कैमरा और मोशन ट्रैकिंग कैमरा इन्बिल्ड है.

कम्पनी के मुताबिक हैंडसेट में 4050mAh की बैटरी, एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो, क्वीक चार्जिंग तकनीक, माइक्रो यूएसबी 2.0 और ब्लूटूथ 4.0 के साथ गूगल के टैंगो प्रोजेक्ट की तकनीक भी दी गई है. जिससे यूजर रूम में रखे किसी भी ऑब्जेक्ट का साइज़ जान सकते है. यह स्मार्टफोन के कैमरे की मदद से किया जा सकेगा.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: सपा और कांग्रेस गठबंधन में सीटों को लेकर रार जारी!

Next Article » मानवता हुई शर्मसार 1 साल कि बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदे पार!

Tagged with: lenovo fab 2 pro