बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, टिकट कटने से नाराज इस पूर्वमंत्री ने भी छोड़ी पार्टी…


उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी में नेताओं के बाहर जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दो बड़े नेताओं के बाद बीजेपी के एक और उंचे कद नेता ने पार्टी को चुनाव से पहले ही छोड़ दिया है. इस नेता द्वारा पार्टी छोड़ने की बात बीजेपी के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि ये पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं. बीजेपी छोड़ने वाले इस बड़े नेता का नाम मस्तराम है. कहा जा रहा है कि मस्तराम का विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से उनका टिकट काट दिया है. इस वजह से नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया है.

इनकी जगह बीजेपी ने ब्रजेश रावत को मोहान से प्रत्याशी घोषित कर दिया है. सूत्रों का कहना है कि इन्होंने बीजेपी से इस्तीफा देने के साथ मोहान से निर्दल नामांकन भी करा लिया है. आपको बता दें कि टिकट नहीं मिलने को लेकर ही बीजेपी के पूर्व सांसद राम नारायण भी बागवत पर उतर गए थे. जबकि भाजपा के जमीनी नेता माने जाने वाले नेताओं में से एक नेता डॉ.अशोक सिंह ने बीजेपी को छोड़ दिया था. डॉ.अशोक ने उत्तरी से निर्दलीय चुनाव लड़ेंने का ऐलान किया है.

जबकि राम नारायण का यह कहना है कि बीजेपी ने टिकट बंटवारे में तेली समाज की अनदेखी की है. बीजेपी ने तेली समाज को टिकट नहीं दिया है. इस वजह से पुरे प्रदेश में तेली समाज बीजेपी से नाराज है. इतना ही नहीं राम नारायण ने यह भी कहा है कि इस बार तेली समाज बीजेपी के विरोध में वोट डालेगा. उनके मुताबिक यूपी की 109 विधानसभाओं में तेली समाज का हजारों वोटर हैं. जो अब बीजेपी के खाते में वोट नहीं डालेंगे. बताया जा रहा है कि राम नारायण साहू भारतीय तैलिक साहू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former minister mastram

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *