बिग ब्रेकिंग: एकबार फिर प्रदेश बीजेपी में बवाल जारी, कार्यकर्ताओं ने अपनाया आक्रमक रुख योगी आदिनाथ हुए…


बीजेपी में टिकट बंटवारे पर मचा घमासान थमने का नाम नही ले रहा है. कार्यकर्ता कभी प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साध रहे है तो कभी अपने क्षेत्र के सांसदों पर भड़ास निकाल रहे है.ताजा मामला गोरखपुर से आ रहा है, बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतारू हो गए है.

टिकट नही मिलने से फिर क्या था राम भुवाल बागी हो गए और उन्होंने इसका जिम्मेदार सांसद योगी आदित्यनाथ को ठहराया. आज राम भुवाल और उनके समर्थक भारी संख्या में तारा मंडल पहुंचकर अपना विरोध जताते हुए सदर सांसद योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंककर उनके खिलाफ जमकर नाराबाजी की. मीडिया से बात करते हुए राम भुवाल निषाद ने कहा कि ऐसे लोगों को टिकट दिया गया है जिनका कोई जनाधार नहीं है.

ये मामला केवल गोरखपुर से नही है बल्कि पुरे प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता टिकट बंटवारे को लेकर विरोध पर्दर्शन कर रहे है. नेताओं ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है. अलग अलग सीटों पर ये बागी नेता बीजेपी के बड़े नेताओं का पुतला फूंक रहे हैं और पार्टी के खिलाफ प्रचार करने की बात कह रहे हैं. अब देखना होगा कि शीर्ष नेतृत्व समय रहते फेर बदल कर पाती है, या कार्यकर्ताओं की अनदेखी करती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *