अगर मर्दो में होत्ती है ये 4 खासियत तो लड़कियां हो जाती है इनपर तुरंत लट्टू….

आज हर कोई अच्छा लगना चाहता है अच्छा दिखना चाहता है. ताकि वो जहाँ जाये उनकी तरफ लोग आकर्षित हो और जब बात लड़को कि आती है तो ये बात से मुकारा नहीं जा सकता है कि वे लड़कियों को आकर्षित करने के लिए क्या क्या नहीं करते हैं पर अगर आप कुछ बातों का ख्याल रखें तो आप पर भी लड़कियां लट्टू हो जाएगी साथ-साथ आपकी दीवानी भी अक्सर महिलाएं कोमल दिल ओर चंचल स्वभाव की होती है.

किसी पर भी जल्दी विश्वास कर लेना ज्यादातर महिलाओं की आदत होती है.यही नही ये बात आपको शायद चौका सकती है कि पुरूषों के मुकाबले महिलाएं बहुत जल्दी किसी से आकर्षित होकर उसके प्यार में पड़ जाती है. आज हम आपको पुरूषों/ लड़कों की कुछ एेसी ही आदतों के बारे में बताएंगे जिनको देखकर महिलाएं उनकी दीवानी हो जाती हैं तो चलिए जानते हैं उन बातों के बारे में…

1. विनम्र स्वभाव वाले पुरुष

आपको ये बात शायद अजीब लगे लेकिन अधिकतर महिलाएं पुरूषों की सुंदरता नहीं बल्कि उनके व्यक्तित्व को देखती हैं. जो इन्सान घंमडी और अभिमानी होते है वह उनसे धीरे धीरे दूर होती चली जाती हैं. अगर आप विनम्र है तो आपके लिए खुशी कि बात है और अगर नहीं है तो ये आदत सुधर सकते हैं. क्योंकि विनम्र पुरुष महिलाओं को बहुत पंसद आते है और वह उनके प्यार में पड़ जाती हैं.


2. आपके बोलचाल का तरीका

अगर आप सोचते हैं कि आप बोलकर किसी का दिल जीत सकते है तो ये आपके लिए सही है. महिलाएं पुरूषों के बोलने के तरीके की तरफ सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं. जो पुरूष प्यार और सम्मान के साथ बात करते हैं. महिलाएं उनकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाती है इसलिए जब भी कभी किसी महिला से मिलें तो अच्छे से बात करें.


3. जो पुरुष आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता हो

महिलाओं को वह आदमी ज्यादा पंसद आते हैं जो उनको हमेशा को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता हो. एेसे पुरूषों के प्यार में पड़ने के साथ ही महिलाएं उनकी इज्जत और कदर भी करती हैं.

4. जो उनकी बात को सुनता हो…

कुछ महिलाएं बहुत ज्यादा बोलती हैं और वे वह हमेशा चाहती हैं कि उनका साथी उनकी बातों को सुने. जो पुरूष उनकी बातों को सुनते है और उनको समझते हैं वह धीरे -धीरे उनके प्रति आकर्षित हो जाती हैं.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

“Megan Fox” कि ये 12 सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें इस सर्दी में भी आपको गर्मी का एहसास करा देगी…

ये 10 तस्वीरें आपको सचमुच में ऐसा एहसास करा देगी कि आपके पास कितना गन्दा दिमाग है…

सावधान: अगर कर ली ऐसी 3 लड़कियों से शादी तो पड़ सकता आपको जिंदगीभर पछताना…
ये है वो 3 बॉलीवुड स्टार्स जिन्हे बिना कपड़ों के सोना आता है काफी पसंद क्लिक कर जाने उनके बारे में.

अजब गजब: इस गाँव में 27 सालों से नहीं है कोई मर्द फिर भी महिलाएं हो रही है गर्भवती!

वैज्ञानिकों ने बनाया ये नया पुरुष निरोध, शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला नहीं होगी प्रेग्नेंट!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: boy impression

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *