अगर आप भी देखते हैं एक्स विडियो तो ये खबर को आपके लिए है, अगर नहीं किए देखना बंद, तो हो जायेंगे…

ब्लू फिल्म को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी रूप में इसके बारे में चर्चा होते रहती है. कभी कोई नेता इसको सदन में पकड़ा जाता है तो कभी ऐसा रिपोर्ट आता है की सबको चौकाने वाला होता है. हाल ही में DailyUpNews ने आपको एक रिपोर्ट बताया था जिसके अनुसार भारतीय महिला पोर्न फिल्मो को देखने में दुनिया सबसे पहले नंबर पर आती है.

आज हर किसी के पास एंड्राइड फोन है. बच्चे से लेकर बूढ़े लोगो तक सभी के हाथो में एंड्राइड मोबाइल मौजूद है. और 4G इंटरनेट की सुबिधा का इस्तेमाल तो लगभग व्यक्ति करना शुरू कर दिए है, जिससे आज आप फास्ट इन्टरनेट का लुफ्त उठा सकते हैं. जो हमें काफी सस्ते दामो पर मिल रहा है. आज ऐसे कई लोग है जो इन्टरनेट का इस्तेमाल कुछ नयी चीजे सिखने के लिए या कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए करते है. जहाँ अच्छाई का वास होता है वहां किसी न किसी रूप में बुरे भी किसी कोने में वास करती ही है. वहीँ कई ऐसे लोग है खासकर आजकल के नौजवान और बच्चे इंटनेट का गलत इस्तेमाल करते है. वह लोग अक्सर ऑनलाइन एक्स विडियो देखना पसंद करते है. लेकिन आज उनके लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं. जिसे पढ़ने के बाद आप एक्स विडियो देखना बंद कर देंगे

आपको बता दें की एक शोध में पता चला है की जो लोग ज्यादा या रोजाना एक्स विडियो देखते है. उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से नुकसान होता है. जी हाँ, आपने बिलकुल सही सुना, जो लोग ज्यादा एक्स विडियो देखते है उनका दिमाग सिकुड़ जाता है जिससे उनके सोचने और समझने की क्षमता काफी कम हो जाता है. वह अक्सर हर चीज को भुलाने लगते है. इसके आलावा उनके शरीर में कमजोरी, तनाव और चिरचिरापन महसूस होने लगता है. वह अक्सर किसी भी बात पर भड़क जाते है. और ऐसा हम नही बल्कि एक शोध में ऐसा खुलासा हुआ है ऐसा आपने सुना है न की अति कुछ में भी अच्छी बात नहीं होती है.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

इनको 9 नमूनों को देखकर चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…7 वाला तो और गजब है…

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !
जब इन 8 नमूनों ने पहना मजेदार कपड़ा, जो भी देखा उसका हो गया हंस हंस के हालत खराब…

सफ़र कि इन 11 तस्वीरों को देखकर आपका हँसते-हँसते हो जाएगा हालत खराब…खुद देख लीजिए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनायिका सोती की बोल्ड तस्वीरें हो रही है वायरल देख आप भी हो जायेंगे दंग…
OMG! श्मशान घाट में राम-राम कहते हुए उठ पड़ा मुर्दा…जानिए आगे क्या हुआ!

आप हो जाएंगे जानकर हैरान, क्योंकि इन देशो में होती है खुले आम सेक्स…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: dont watch tips