OMG! अब मात्र 2000 रुपये में अपना कर लीजिए 90 हजार के iPhone X को, जानिए कैसे लाए अपने घर

टेक डेस्क: अगर आप भी अपने हाथ में iPhone देखना चाहते है तो आपके लिए ये सबसे अच्छा मौका है,आप भी कम दाम में iPhone ला सकते है अपने घर. iPhone X पर करीब 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. आईफोन एक्स में दमदार फीचर्स हैं और इसकी कैमरा क्वालिटी भी बेहद शानदार है. यानी आईफोन एक्स बेहद ए़डवांस फीचर्स वाला आईफोन है. इसके अलावा आफ सिर्फ 2 हजार रुपए देकर आईफोन एक्स को घर ला सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनेजा सेल चल रही है. इस सेल में आईफोन एक्स पर छूट मिल रही है. आईफोन एक्स पर 9001 रुपए की छूट मिल रही है. यह छूट आईफोन एक्स के 64जीबी वैरियंट पर मिल रही है. इस वैरियंट की वास्तविक कीमत 89,000 है.

छूट के बाद 64जीबी वैरियंट वाला आईफोन एक्स 79,999 रुपए में मिल रहा है. इसके अलावा आप इस फोन को 2,735 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं. एसबीआई क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट मिल रही है.

आईफोन एक्स में वायरलेस चार्जिंग दी गई है. इसमें एप्पल का लेटेस्ट A11 Bionic प्रोसेसर है. ये प्रोसेसर मशीन लर्निंग को सपोर्ट करेगा. 3डी गेमिंग, सिक्स-कोर CPU फीचर दिए गए हैं. यह आईफोन लेटेस्ट iOS 11 पर रन करेगा. आईफोन एक्स में 12 मेगापिक्सल का कैमरा है. जिसका अपर्चर f/1.8 है और दूसरे का f/2.4 है. इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. iPhone X में फेस रिकग्निशन अनलॉक सिस्टम है यानी यह चेहरा पहचान कर आपका फोन अनलॉक कर देगा. इसके टॉप पर इन्फ्रारेड कैमरा है जो अंधेरे में भी यूजर का फेस डिटेक्ट कर सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: iPhonex tech

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *