हुआ खुलासा! आखिर क्यों अमिताभ बच्चन की बेटी ने नहीं किया बॉलीवुड में काम

एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बी उफ अमिताभ बच्चन अपने अभिनय और अलग स्टाइल से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. उनके दो बच्चे हैं अभिषेक ने तो अपने पिता की तरह बॉलीवुड में करियर बनाया लेकिन बेटी श्वेता नंदा ने ऐसा नहीं किया इसकी पीछे क्या वजह है खुद बताया.

श्वेता ने कुछ समय पहले एक फेमस न्यूजपेपर के कॉलम में बताया कि वह अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं. हालांकि मां और पापा के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने उनके साथ बेहद कम समय ही बिताया. श्वेता के मुताबिक, मैंने स्कूल समय में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था. ये सोच कर कि मैं भी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राय करूंगी पर मेरे लिए यह कुछ खास एक्सपीरियंस कभी नहीं रहा. स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था. लंबी रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज यह किरदार निभाने को तैयार थी लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा. बस उसके बाद से स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन…ये मेरे लिए बेहद डरावने वर्ड बन गए.

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बेहद खूबसूरत है और अपने पिता के साथ कई जगह पर नज़र आती हैं. श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी जो की एक जानेमाने बिजनेसमैन है और एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग अफसर हैं और इन सबके साथ ही कंस्ट्रक्शन का अपना बिज़नेस भी सँभालते हैं. वही श्वेता को घर पर रहकर हाउस वाइफ की ज़िन्दगी बिताना ही पसंद हैं. उन्होंने एक जगह पर बताया की वो सुबह उठकर घर का खाना बनाती हैं और बच्चों को स्कूल भेजती हैं और अपने पति के काम में उनकी मदद करती हैं. उनको इसी तरह की सिंपल ज़िन्दगी पसंद है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: amitabh bacchan entertainment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *