‘लोकसभा की 2 सीट जीतने के बाद अखिलेश यादव बौखला गए हैं और हवा में उड़ रहे हैं’

File photo

न्यूज़ डेस्क : उत्तरप्रदेश में हुए फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में मिली हार के बाद भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. जिसके बाद उत्साहित अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर फतेहपुर की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा की 2 सीट जीतने के बाद अखिलेश यादव बौखला गए हैं और हवा में उड़ रहे हैं.

अखिलेश यादव भूल गए हैं कि इस से पहले उनकी भी हार हुई है. क्या इससे पहले उनकी हार नहीं हुई है? इसके बाद जब उनसे पत्रकार ने सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा कि सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी को कितना नुकसान हुआ है, इस पर उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र है. प्रजातंत्र में चुनाव होते रहते हैं और चुनाव में हार जीत एक की होती ही है.

अखिलेश जी क्या कह रहे हैं हमारी हार क्यों हुई थी ये तो उनसे ही पूछ लीजिए. अब 2 सीटें जीत गए हैं तो इतना बौखलाएं मत. एेसे हवा में उड़ने लगे हैं जैसे सब कुछ जीत लिया है. उन्होंने आगे की रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि उपचुनाव में हार हुई है संगठन उस पर चर्चा करेगा. अभी हमारी संगठन इस मुद्दे को लेकर गंभीर है और इस पर मंथन किया जाएगा.

आज़म खान व अखाड़ा परिषद द्वारा कुम्भ में स्नान से वहिष्कार किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं आज़म के विषय पर ज्यादा बोलती नहीं हूं. वो आदमी क्या बोलेगा, क्या नहीं बोलेगा उसका जवाब मैं नहीं दे सकती. साथ ही उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप इन मुद्दों के अलावा फतेहपुर जिले की बात करिए. अखाड़े की बातें अखाड़े में करेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.