ताजा खबर: सच प्रदेश में अखिलेश का काम बोल रहा है!


प्रदेश में विधानसभा चुनाव में गहमागहमी के बाद अखिलेश यादव एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने प्रदेश में संतुलित विकास किया गया है, गांव हो या शहर दोनों ही जगहों पर उनकी सरकार ने संतुलित विकास किया है. लखनऊ में मेट्रो नही चलने और उद्घाटन के सवाल पर कहा कि पीएम मोदी गुजरात में कोई मेट्रो नही चलाई हमने तो 2 साल के अंदर ही मेट्रो तैयार कर दिया.

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी मार्केंटिंग में आगे है और हम काम में आगे हैं.विरोधी पार्टिया लगातार प्रदेश में कानून वयवस्था को लेकर अखिलेश सरकार को निशाने पर लेते रहे है. ऐसे में उनलोगों को जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि सबसे बेहतरीन पुलिस रिस्पॉन्स सिस्टम हमने बनाया. यूपी की कानून व्यवस्था में कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकता.

उन्होंने ये भी कहा कि महिलाओं को उनकी सरकार ने पेंशन देने काम शुरू किया. इतना ही नही उनसे जब ये सवाल पूछा गया कि गायत्री पर जो आरोप लग रहे है उसपर आप क्या प्रतिक्रिया देंगे तो उन्होंने कहा कि उन पर कोई आरोप नहीं है. अवैध खनन हुआ है या नहीं आरोप ये है. वैसे अखिलेश अपनी कामों का बखान करने से पीछे नही हट रहे, अब यूपी कि जनता से ये सवाल बनता है कि क्या सच में अखिलेश का काम बोल रहा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *