अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को फ्लर्ट करना युवराज को पड़ा मंहगा, मिला यह करारा जवाब!


इंडियन क्रिकेटरों में जाना माना चेहरा और मशहूर बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने एक साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड से फ्लर्टी अंदाज में एक मजाक कर दिया. जिसके बाद उनके दोस्त की गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है. आपको बता दें कि युवराज ने मजाकिया अंदाज में क्रिकेटर जहीर खान की ‘गर्लफ्रेंड’ सागरिका घटगे के लिए ट्विटर पर लिखा, “सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाइयां. टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया.”

सागरिका भी युवराज के इस ट्विट का जवाब देने से पीछे नहीं हटी. उन्होंने युवराज के ट्विट के जवाब देने के लिए ट्विटर पर लिखा, “सागरिका ने भी इस मजाक का उन्हें मजेदार जवाब दिया है. सागरिका ने युवी को जवाब दिया, ‘शुक्रिया युवराज सिंह. मैं रीयल लाइफ को कभी रील लाइफ में नहीं मिलाती.”

दरअसल फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सभरवाल की किरदार निभाने वाली सागरिका को अपने रोल के तहत इंडिया के उप-कप्तान से प्यार हो जाता है. जिसको लेकर ही युवराज ने सागरिका की ट्विटर पर खिचाई कर दी. बता दें कि युवराज सिंह 2007-08 में टीम इंडिया के उपकप्तान रह चुके हैं.

युवराज ने जिस फिल्म के लिए सागरिका को बधाई दी है वो 17 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. जिसमें अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह जैसे मंझे हुए कलाकारों ने भी अपने अभिनय का जौहर दिखलाया है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sagrika ghatke yuvraj singh zaheer khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *