Jio यूजर्स को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो गया ये रिचार्ज साथ ही बदल गए सारे प्लान…

रिलायंस जियो ने एक के बाद एक धनाधन ऑफर लेन के बाद अब अपने लगभग सभी प्लान्स बदल दिए हैं. इस बदलाव के तहत जियो ने अपने एक दिन के छोटे रिचार्ज को भी बंद कर दिया है. इस रिचार्ज के बंद होने के बाद जियो यूजर्स के लिए अब सबसे सस्ता रिचार्ज 52 रुपए का है. जिसमें यूजर्स को 7 दिन की वैधता मिलेगी. इसके अतिरिक्त 7 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

हालांकि इस प्लान में एक शर्त भी है कि यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 0.15GB डेटा ही मिलेगा. यानि सात दिन में कुल मिलाकर 1.05GB डेटा मिलेगा. और रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी.

इसके साथ ही जियो यूजर्स के लिए अब 1 दिन की वैधता वाला कोई रिचार्ज नहीं है. इसके अतिरिक्त यह भी बता दें कि जियो ने 399 रुपए के रिचार्ज की भी वेलेडिटी में बदलाव कर दिया है. अब इस पैक में सिर्फ 70 दिन की ही वैधता मिलेगी. गौरतलब है कि पहले इसमें 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती थी. अब केवल 70 दिन वैधता के साथ यही सुविधाएं मिलेंगी.

दूसरी तरफ अब 399 रुपए के रिचार्ज की कीमत में बढ़ोतरी कर 459 रुपए कर दिया गया है. इस प्लानके तहत यूजर को 84GB डेटा मिलेगा. जिसमें रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलेगा. साथ ही 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी. 459 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी मिलेगी.

इस सब के अलावा रिलायंस जियो ने अपने 309 रुपए के रिचार्ज को भी प्रीपेड यूजर्स के लिए बंद कर दिया है. जिसमें यूजर्स को 56 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटनरेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती थी. वहीं 309 रुपए के पोस्टपेड रिचार्ज में भी वैधता को घटाकर 1 महीना कर दिया गया है. जिसकी वैधता पहले 2 महीने की थी.

यह भी पढ़ें:

वोडाफोन लेकर आया है जियो से भी सस्ती अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा प्लान

अगर खरीदना चाहते हैं जियो फ़ोन तो पहले पढ़ ले ये ख़बर, वरना पर जायेंगे चक्कर में…

IDEA लाया है ऐसा जबरदस्त प्लान कि छुट जाएगी सबकी जियो की आदत!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article निकाय चुनाव से पहले यूपी में PCS अफसरों का किया बड़ा फेरबदल...

Next Article » यूपीपीएससी परीक्षा और साक्षात्कार में बड़ा बदलाव...

Tagged with: jio offers jio plan