वोडाफोन लेकर आया है जियो से भी सस्ती अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा प्लान…

रिलायंस jio की सेल ने बांकी सभी कंपनियों को लगातार टक्कर देने वाले प्लान्स हर एक दिन लांच कर रही है. ऐसे में कई कंपनियों ने अपने यूजर को लुभाने के लिए कई सारे सस्ते प्लान्स लेके आ रही है. वैसे वोदफोने ने पहले भी सस्ते प्लान्स लेके आई है लेकिन एस बार वोडाफोन ने यूजर के लिए अपना एक सस्ता प्लान जोड़ा है.

जिसमे यूजर को 1 जीबी डेटा मिलेगा इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर लोकल एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री मिलेगी। यह प्लान वोडाफोन के राजस्थान के यूजर्स के लिए है। इसके अलावा वोडाफोन दिल्ली एनसीआर में 396 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन तक रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है.

वोडाफोन ने इसके साथ एक शर्त भी रखी है वो ये कि आप एक दिन में 300 मिनट से ज्यादा कॉल नहीं कर सकते. वहीं पूरे एक सप्ताह में 1,200 मिनट से ज्यादा उपयोग नहीं कर पाएंगे. अगर इससे ज्यादा इस्तेमाल करेंगे तो उसके लिए अगल से चार्ज लगेगा आपको.

कुछ दिन पहले भी वोडाफोन ने एक ऑफर निकाला था. जिसमे यूजर को 445 रुपये में नया 4G सिम और 84 दिन तक प्रतिदिन 1जीबी डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही थी.

अगर हम रिलायंस जियो की बात करें तो 309 रुपये के रिचार्ज में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. वैसे इसमें भी एक शर्त है कि हाई स्पीड का डेली 1GB डेटा ही मिलेगा. प्रतिदिन के डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड ही रहेगा लेकिन उसकी स्पीड कम होकर 128kbps हो जायेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: new offer unlimited new plan vodafone

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *