इस वेबसाइट पर मिला रहा है जियो का ऑफर….

दूसरी कंपनी को मुह तोड़ जवाब देने के लिए फ़िर सस्ता किया रिलायंस जियो ने अपना प्लान. जियो के धन धना धन और समर सरप्राइज प्लान खत्म होने से पहले टेलीकॉम कंपनियों को झटका देने के लिए जियो ने लाया है ये ऑफर. एसे में कई टेलीकॉम कंपनियां अलग अलग ऑफर लाकर जियो को चुनौती देने के लिए आतुर है.

जियो का 309 रुपये वाला रिचार्ज अब सिर्फ 210 रुपये में मिल रहा है और साथ में जियो के रिचार्ज पर सबसे ज्यादा कैशबैक कहां मिल रहा है ये जानते है. बताया जा रहा है कि डिजिटल वॉलेट फोनपे जियो के साथ ऑफर दी जा रही है. जिसमे ग्राहकों को 75 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिल रहा है. और आपको हम बता दे कि कंपनी ने 75 रुपये में मिलने वाले कैशबैक के साथ कुछ शर्तें भी रखी हैं.

वो ये कि अगर आपने फोनपे ऐप के तहत जियो के प्रीपेड रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक ले लिया है आपने तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है, वैसे ये रिचार्ज सिर्फ 21 जुलाई से 13 अगस्त के बीच ही कराना होगा. कंपनी ने इस ऑफर की शुरुआत 14 अगस्त की रात 12 बजे की रात से लेकर 21 अगस्त की रात 11 बजकर 59 मिनट तक ही वैलिड रहेगी. अगर आप 75 रुपये का कैशबैक लेना चाहते है तो आपको कम से कम 300 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा.

अमेज़न फोनपे पर भी आपको जियो के तरफ से 99 रूपए का कैशबैक मिल रहा है. इसके लिए आपको 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज करवाना होगा. यह ऑफर 14 अगस्त से 19 अगस्त तक ही रहेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: jio offer tech news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *