महेंद्र नाथ पांडे को बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर केशव मौर्य ने ट्विटर पर लिखी यह बड़ी बात

file photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बाद केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे उत्तर प्रदेश के नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष होंगे. बता दें कि यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके केशव मौर्य अब एमएलसी चुनाव लड़ने जा रहे हैं, एमएलसी बन जाने के बाद वो पूरी तरह से यूपी की राजनीति में सक्रिय हो जाएंगे. इसीलिए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ा.

ऐसे तो मौर्य के डिप्टी सीएम बन जाने के बाद से नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश को लेकर चर्चा चल रही थी. लेकिन अब जाकर बीजेपी ने अपनी नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश पूरी की है और केंद्रीय मंत्री मंत्री महेंद्र नाथ पांडे को यह जिम्मेदारी दी. अपने छात्र जीवन से ही आरएसएस से जुड़े महेन्द्र नाथ चंदौली से सांसद हैं. इन्हें नया प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर केशव मौर्य ने ट्विटर यह बड़ी बात लिखी है.

उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष को बधाई देते हुआ लिखा, ‘डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे जी को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत करने पर मेरी ओर से हार्दिक बधाई राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार.’ उन्होंने अगले ट्विट में लिखा है, ‘डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे जी को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर हार्दिक बधाई.’

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.