इस पूर्व विधायक ने भी बीजेपी से की बगावत, किया निर्दलीय नामांकन!

bjp flag..


उन्नाव: इन दिनों भारतीय जनता पार्टी को अपने ही नेताओं का विरोध सहना पर रहा है. यूपी चुनाव से पहले आलम यह है कि टिकट न मिलने से नाराज कई विधायक और पूर्व मंत्री बगावत पर उतर गए हैं. ऐसे नेताओं में कई नेता शामिल है. इन्ही में से एक नेता पूर्व विधायक कृपा शंकर सिंह भी है. जो भाजपा के विरोध में खड़े हो गए हैं. कहा जा रहा है कि इन्हें इस विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं दिया गया. जिसके कारण ये नाराज हो गए और भाजपा को छोड़ दिया.

इतना ही नहीं कृपा शंकर सिंह ने चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भी करा लिया है. जिसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि बीजेपी उम्मीदवार का काफी वोट कृपा शंकर सिंह के खाते में आ सकता है. बताया जा रहा है कि पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने बीजेपी के खीलाफ बड़ा बयान भी दिया है. उन्होंने कहा है कि पुरे प्रदेश में बीजेपी हार जाएगी. बताते चले कि इससे पहले बीजेपी से तीन बड़े और उंचे कद के नेता ने पार्टी को चुनाव से पहले ही छोड़ दिया.

इनमें पूर्व मंत्री मस्तराम, पूर्व सांसद राम नारायण और डॉ.अशोक सिंह शामिल हैं. बीजेपी छोड़ने वाले मस्तराम को लेकर यह कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से उनका टिकट काट दिया गया था. इस वजह से नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया है. इनकी जगह बीजेपी ने ब्रजेश रावत को मोहान से प्रत्याशी घोषित कर दिया है. सूत्रों का कहना है कि इन्होंने बीजेपी से इस्तीफा देने के साथ मोहान से निर्दल नामांकन भी करा लिया है.

जबकि भाजपा के जमीनी नेता माने जाने वाले नेताओं में से एक नेता डॉ.अशोक सिंह ने बीजेपी को छोड़ दिया. डॉ.अशोक ने उत्तरी से निर्दलीय चुनाव लड़ेंने का ऐलान किया है. जबकि राम नारायण का यह कहना है कि बीजेपी ने टिकट बंटवारे में तेली समाज की अनदेखी की है. बीजेपी ने तेली समाज को टिकट नहीं दिया है. इस वजह से पुरे प्रदेश में तेली समाज बीजेपी से नाराज है.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *