अपने हाथ से टिकट जाते देख गायत्री प्रजापति ने तोड़ी अपनी चुप्पी, आननफानन में दिया यह बड़ा बयान!


यूपी में अमेठी और रायबरेली की सभी सीटों पर कांग्रेस अपने सभी उम्मीदवारों को खड़े करने वाली है. इसीलिए यह कहा जा रहा है कि गायत्री प्रजापति के हाथ से उनकी सीट जा सकती है. इन्ही खबरों को सुन गायत्री प्रजापति ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरे चुनाव नहीं को लड़ने को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है और मैं अमेठी से चुनाव लडूंगा. गायत्री ने यह भी कहा है कि उन्हें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने उम्मीदवार घोषित किया है.

उन्होंने कहा है कि अखिलेश जी सुल्तानपुर की जनसभा में मेरे अमेठी से चुनाव लड़ने पर मोहर लगा दी थी. उसके बाद भी कुछ लोग कुछ लोग अफवाह फैला रहे है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि मुख्यमंत्री अखिलेश ने उन्हें चुनाव जितवाने की जिम्मेदारी भी दी है. इसलिए उनका अमेठी से चुनाव लड़ने पर शक नहीं किया जा सकता है. आपको बता दें कि कांग्रेस यूपी के अमेठी और रायबरेली की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. यह दावा कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने की है.

संजय सिंह के इस बयान के बाद से ही अमेठी से गायत्री प्रजापति का टिकट कटना तय माना जा रहा है. संजय सिंह का यह भी कहना है कि अमेठी और रायबरेली की 10 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ही अपने उम्मीदवार खड़े करेगी. उनके मुताबिक ऐसा कांग्रेस हाईकमान का भी कहना है. जबकि उन्होंने यह भी कहा है कि समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता भी इस बात के लिए राजी है. कांग्रेस सांसद ने यह जानकारी अमेठी में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: gaytri prajaparti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *