बिग ब्रेकिंग: सपा संरक्षक ‘मुलायम सिंह यादव का मरने का वक्त आ गया’ जाने अचानक से क्या हुआ कि!


समाजवादी पार्टी के संरक्षक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जिन्होंने समाजवादी पार्टी को खड़ा किया. कल जब राहुल और अखिलेश यादव गठबंधन के तरफ से पहली बार एक साथ प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. तो उधर उसी समय अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हलांकि जब वो दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर निकले तो मिडिया वालों ने उनसे गठबंधन पर सवाल पुछे तो वो कुछ नही बोले चुप्पी साधे रखे.

बता दे कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव प्रदेश में करीब आ रहे है. वैसे-वैसे सभी पार्टी के नेताओं का भी शुर बदलने लगा है, पार्टी के नेता राजनीतिक कि सारी हदे पार अब मरने जीने तक बात करने लगे है. ताजा मामला कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान का है. मथुरा में बीजेपी उम्मीदवार के प्रचार करने पहुंचे संजीव बालियान ने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमेशा सांप्रदायिक राजनीति करते आए हैं, और अब उनकी मौत का वक्त आ गया है.

बीजेपी के केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान मथुरा के छाता विधान सभा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के पक्ष के एक जनसभा को संबोधित करने मथुरा पहुंचे. यहां पर विवादित पर राजनीति की मर्यादा को तार-तार करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमेशा सांप्रदायिकता की राजनीति मुलायम सिंह ने की और मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अब तो मरने का समय आ गया है, जीने का समय अब उनका रहा नहीं. समाजवादी पार्टी इसी चुनाव में दफ़न हो जाएगी.’ अब देखना होगा कि सपा के तरफ से क्या प्रतिक्रिया आता है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बिग ब्रेकिंग: शिवपाल का बड़ा दाव अखिलेश को लगा….
  • बिग ब्रेकिंग: अखिलेश ने किया बड़ा एलान अब प्रदेश में नही है लड़ाई में….
  • बिग ब्रेकिंग: पिता को खुश करने के लिए अखिलेश ने इस चचेरे भाई को भी बनाया सपा उम्मीदवार!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sanjeev baliwan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *