बिग ब्रेकिंग: सब कुछ छोड़-छाड़ दिल्ली पहुंचते ही कांग्रेस और सपा गठबंधन पर पहली बार मुलायम सिंह यादव ने साधी…..


समाजवादी पार्टी के तख्ता पलट के बाद संरक्षक बने मुलायम सिंह यादव पार्टी के किसी भी बड़े कार्यक्रम में खुलकर सामने नही आए है. यहां तक कि जिस दिन समाजवादी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र अखिलेश जारी कर रहे थे उस समय भी मुलायम यादव को मनाने के लिए आजम खां उनके आवास पर पहुंचे थे. लेकिन ना ही मुलायम सिंह मंच पर अखिलेश के साथ नजर आये ना ही अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव.

बता दे कि जहां प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर मुलायम सिंह यादव ने चुप्पी साध रखी है. सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन के औपचारिक ऐलान के बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी लखनऊ में पहली बार एक साथ मीडिया के सामने आए. इधर दोनों की प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी, तो उधर मुलायम सिंह यादव लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

जब मिडिया ने उनसे कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर सवाल पूंछे तो उन्होंने कुछ भी जवाब नही दिया. मुलायम के चुप्पी साफ़ साफ़ दिख रहा था जिससे ये साबीत हो गया कि समाजवादी पार्टी में अब मुलायम हाशिए पर पहुंच गये है. अब देखना होगा कि मुलायम कि इस चुप्पी से कार्यकर्ताओ पर क्या असर पड़ रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raahul gaandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *