बिग ब्रेकिंग: अखिलेश को मिलेगी कड़ी टक्कर अब अटकले हुई समाप्त शिवपाल ने किया नई पार्टी का एलान!


अब समाजवादी पार्टी का वोट बैंक बिल्कुल खतरे में आ गया है. आज शिवपाल यादव नमांकन पर्चा दाखिल करने के लिए पहुंचे हुए थे.जहां वो कार्यकर्ताओं के बीच भावुक हो उठे और कहा कि राज्य में कांग्रेस की 4 सीटें जीतने की हैसियत भी नहीं है. ऐसे में पार्टी को 105 देने से पार्टी कार्यकर्ता हताश होंगे. उन्होंने बताया कि वो 19 फरवरी के बाद ऐसी सीटों पर प्रचार करेंगे जहां से मुलायम सिंह यादव के समर्थक चुनाव लड़ रहे हैं.

यादव का आरोप था कि पार्टी के भीतर उनका कद जानबूझकर घटाया जा रहा है. मुख्यमंत्री को इशारों ही इशारों में निशाने पर लेते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी की वजह से अपना वजूद बताने वाले ही आज उन्हें अपमानित कर रहे हैं. शिवपाल यादव का कहना था कि उन्होंने अखिलेश यादव से कहा था कि भले ही उन्हें चुनाव ना लड़वाया जाए लेकिन मुलायम सिंह यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष रहने दिया जाए. लेकिन अखिलेश यादव को ये मंजूर नहीं था.

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सरकार में गलत कामों के खिलाफ आवाज उठाई और नकली शराब को बनने से रोका. यही वजह थी कि उन्हें सीएम ने बर्खास्त किया. अटकले समाप्त करते हुए उन्होंने ये भी कह दिया कि 11 मार्च को नई पार्टी बनायेंगे. अब देखना होगा कि शिवपाल के इस फैसले के बाद अखिलेश का क्या प्रतिक्रिया निकल कर आते है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article चुनाव से पहले मायावती को लगा अबतक का सबसे बड़ा झटका, एक साथ सैंकड़ो....

Next Article » बड़ी खबर: सपा ने अपने इस विधायक और कांग्रेस ने इनका काटा टिकट!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *