ब्रेकिंग न्यूज़: आखिर अखिलेश ने इस पार्टी से गठबंधन करने का मन बना ही लिया!


प्रदेश में एकबार और शियासत गर्माने जा रही है एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर ‘द टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ की आज प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि सपा और कांग्रेस के बीच अगले सप्‍ताह की शुरुआत में गठबंधन पर मुहर लग सकती है. इस बात की संभावना भी व्‍यक्‍त की गई है कि अखिलेश यादव इस सिलसिले में जल्‍दी ही राहुल गांधी से दिल्‍ली में मुलाकात कर सकते हैं.


बताया जा रहा है की राहुल गांधी अभी विदेश में है और सप्ताह के अंत तक दिल्ली आ सकते है, ये भी खबर आ रहा है कि दोनों दिग्गज अखिलेश यादव और राहुल गांधी के बीच 9 जनवरी तक मुलाक़ात हो सकती है. बता दे कि जब से अखिलेश सपा के रास्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किये गए है तब से स्वतंत्र रूप से निर्णय करने में सक्षम दिख रहे है.

उन्होंने हाल ही में बयान दिया था कि नेता जी मात्र 3 महीने के लिए मुझे निर्णय लेने दे बाद में उन्हें जो मर्जी हो करते रहेंगे. ऐसे में सुलह कि कवायद तो तेज हो गई है लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही किया गया है. वही इससे पहले भी कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर अखिलेश ने अपना रुख साफ़ कर दिया था. अगर सच में कांग्रेस के साथ गठबंधन होता है तो अखिलेश को अल्पसंख्यकों का भरपूर समर्थन मिल सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raahul gaandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *