राजद के सत्ता से हटने के बाद अब लालू प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुलायम के कहने पर….!

file photo

पटना: कुछ दिनों पहले तक बिहार की सत्ता में शामिल राष्ट्रीय जनता दल अब विपक्ष की भूमिका निभा रही है. बता दें कि मंगलवार को राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने संवाददाता सम्मेलन किया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. साथ ही उन्होंने एक बड़ा खुसाला भी किया है. लालू ने कहा, “नीतीश कुमार कह रहे हैं कि मैंने लालू यादव को नेता बनवाया. ये झूठ बोल रहे हैं. मैंने नीतीश कुमार को नेता बनवाया. ये कहते हुए नीतीश को सर्म तक नहीं आती. जब मैंने छात्र आंदोलन की शुरुआत की थी तब नीतीश कुमार का कहीं अता पता नहीं था.”

उन्होंने यह भी कहा, “नीतीश कुमार आज नरेंद्र मोदी की जय जयकार कर रहे हैं. इससे पहले इन्होंने नरेंद्र मोदी के विषय में जो कहा था और नरेंद्र मोदी ने इनके विषय में जो कहा था वो हर कोई जानता है. कल तक नीतीश कुमार मोदी को कोस रहे थे. नीतीश कुमार अब एक भगवा अंगौछा कंधे पर डाल लें और जय श्री राम करते रहें.”

लालू ने पीसी में बताया, “नीतीश कुमार शुरू से ही मोदी से मिले थे. तेजस्वी इस्तीफा भी दे देता तो भी यह गठबंधन छोड़ देते. कल अमित शाह ने कहा हमने किसी को नहीं तोड़ा नीतीश तोड़ कर नहीं लाए. बिना सीएम की इजाजत के किसी संवैधानिक व्यक्ति के यहां सीबीआई छापा मार सकती है क्या? नीतीश शुरुआत से ही हमसे घृणा करता था.”

इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा, “नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने उन्हें जहर कहा. मैं नहीं चाहता था कि नीतीश कुमार पर भरोसा किया जाए. भरोसा ना होने पर भी हमने इन्हें जनता के आगे खड़ा किया. दिल्ली में मुलायम सिंह के आवास पर मैंने कहा था कि अगर दंगाई और बलवाई फोर्स से अगर लड़ने के लिए अगर जहर भी पीना पड़ेगा तो पाएंगे. मैंने सिर्फ नीतीश को नेता सिर्फ मुलायम सिंह यादव के कहने पर माना था.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.