करणी सेना संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने सीएम योगी से की यह मांग…

न्यूज़ डेस्क: फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध तेज़ होता दिख रहा है. इसी बीच राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की और उनसे यूपी में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. करणी सेना के लोगो ने कहा कि अगर फिल्म ‘पद्मावत’ प्रदेश में प्रर्दिशत हुई तो सिनेमा हाल में ‘जनता कर्फ्यू’ लगाएगी. राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत कर बताया कि ‘मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला और उनसे फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.

मिली जानकारी के अनुसार लोकेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री से करीब 20 मिनट तक फिल्म को लेकर बातचीत की इस मुलाकात पर उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फिल्म प्रर्दिशत हुई तो सिनेमा हाल में ‘जनता कर्फ्यू’ लगाएगी. वहीं कालवी ने कहा कि उन्हें फिल्म पद्मावत में 40 बिन्दुओं पर आपत्ति है. कालवी ने यह भी कहा कि महाराणा प्रताप और शिवाजी जैसे व्यक्तित्व पर फिल्म बनाएं और बाक्स आफिस पर फिल्म बाहुबली का रिकार्ड तोड़ेगी. साथ ही कालवी ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री मोदी से भी इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है और हमें उम्मीद है कि वह हमारा अनुरोध मानेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा उम्मीद है कि केंद्र इस दिशा में कोई ठोस कदम उठायेगा. साथी उन्होंने से जनता से पूछा कि वह खुद बताए कि वह पद्मावती की तरफ है या अलाउद्दीन खिलजी की तरफ, वह राम की तरफ है या रावण की तरफ.

कालवी ने कहा कि सेंसर बोर्ड को जनता की भावनाओं का ध्यान रखने की बात कही. उन्होंने कहा कि बाहुबली फिल्म क्षत्रियों पर बनी थी लेकिन उस पर किसी को कोई विरोध नहीं था. अगर फिल्म पद्मावती पर बनती तो हमें कोई विरोध नहीं था. उन्होंने कहा कि अगर यह फिल्म उन 16 हजार महिलओं के बलिदान पर बनती तो इसमें कोई परेशानी नहीं थी. साथ ही उन्होंने कहा कि यह बलिदान सिर्फ राजपूत महिलओं ने नहीं बल्कि समाज के अन्य वर्गो की महिलाएं भी शामिल थी.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने यह नहीं कहा है कि केवल भंसाली ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार का फायदा उठा सकते है. हमें भी विरोध का अधिकार है. उन्होंने कहा कि हम कृतसंकल्पित है कि देश में कही भी पद्मावत न दिखाई जाए.

यह भी पढ़ें:


हार के डर से मुलायम ने छोड़ी आजमगढ़ सीट, विश्वास नहीं तो पढ़े यह रिपोर्ट

चित्तौड़गढ़ में राजपूत महिलाओं ने निकाला मार्च, मोदी को पत्र लिख कहा रिलीज नहीं रोका तो

जल निगम भर्ती घोटाले में पूछताछ के बाद आज़म खान का बड़ा बयान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *